Monday 12 March 2012

WAZZUB की ताज़ा जानकारी


"हमलोग" की ताक़त :

यह एक सच्चाई है: गूगल या फेसबूक जैसी कंपनी लाखों $$$$(डालर) कमाती हैं सिर्फ़ हमारी वजह से, इंटरनेट यूज़र इनकी सर्विस को यूज करता है! यह समय है समझने का कि, हम उपभोक्ता फ़ैसला लें कि कौन सबसे अधिक पैसा कमा रहा है! WAZZUB सही मानो में पहली गलोबल कंपनी है जो हम यूज़र्स को पे करने जा रही है सिर्फ़ इसलिए कि हम इसके होमपेज को अपनी पसंद बनाएँगे!

WAZZUB की ताज़ा जानकारी

WAZZUB की ताज़ा जानकारी के लिए इसके ब्लॉग को विज़िट करें,उपर
टॅब में क्लिक करें या इसी के उपर क्लिक करें
January Contest Top 20 Winners:
Congratulations to all of you!!!

**********************************************************************************
लोगों को विश्वास ही नहीं होता:
             वो कहते हैं कि पैसा लगाकर भी नहीं कमा पाए, तो बिना पैसा लगाए कमाना तो असंभव है.... उनको विश्वास ही नहीं होता कि क्या ऐसा भी संभव है कि "फ्री" जाय्न करके और कराके क्या हर महीने, जिंदगी भर इनकम कमाई जा सकती है?????? जी हाँ, दोस्तों, यह बिल्कुल संभव है. कैसे??? आइए, इसको समझें......
ज्यादातर कंपनियों को ज्वाइन करने के लिए हमें जोइनिंग-फीस देनी होती है. इसका सीधा मतलब यह है कि हमारे पैसे से हमारे उपरवाले को इनकम दी जाती है और हमें मिलती है हमसे नीचे वाले की जोइनिंग फीस से. कहने का मतलब है कि वहां वास्तविक बिजनेस कुछ नहीं होता, और एक का पैसा दूसरे को देकर चैन चलती है..चैन रुकते ही सब ख़त्म !!! अब आइये यहाँ कि बात करते हैं......"वाज्ज़ब" आपको देगा अपने वास्तविक बिजनेस से कमाई हुई आय में से, सिर्फ तभी जब आप काम करेंगे..."फ्री" ज्वाइन करके 9अप्रेल तक काम करना है............. क्या काम है? पैसा कैसे और कहाँ से आएगा? आइये जानें... जैसा कि आप जानते हैं, "गूगल" पर हर व्यक्ति रोज़ आता है, जो 'इंटरनेट' इस्तेमाल करता है, यानि पूरी दुनिया का इंटरनेट ट्रॅफिक गूगल को नंबर 1 पर बैठा कर रखता है, इसलिए दुनिया का सबसे ज़्यादा 'एड' [प्रचार] का फ़ायदा उसे मिलता है. उसे इस मुकाम तक पहुँचने में कई साल लगे. चूँकि, गूगल को आज तक कोई चुनौती नहीं दे पाया, इसका पूरा लाभ उसे मिल रहा है, और वो खूब कमा रहा है....... अब, एक सेकेंड के लिए सोचो कि हम और आप यदि 'गूगल' / FACEBOOK etc. को इस्तेमाल ही नहीं करें तो??? यानि कि वो, हम सब की वजह से कमा रहे हैं. "WAZZUB" आपका नया 'गूगल / फेसबुक / ट्विट्टर इत्यादि' है, जो आपको वो सब तो देगा जो आप इनसे पाते हैं, साथ ही आपको हर महीने, जिंदगी-भर, एक इनकम भी देगा, जो आपके अपने प्रयासों से आप अपने लिए यहाँ तैयार करते हैं. "वाज्ज़ब" की नींव 2007 में पड़ी, अब तक 2 मिलियन डालर खर्च हो चुके हैं... बस अब "इन्टरनेट" के ट्राफिक कि ज़रूरत है.... जो व्यक्ति फ्री ज्वाइन करके 9 अप्रेल तक जितने ज्यादा लोगों को ज्वाइन करवाएगा, वे उसके पहले लेवल में शामिल होंगे. उसके पहले लेवल के लोग काम करेंगे, उस काम से उसका दूसरा लेवल बनेगा, इसी तरह से उसके पांच लेवल तक के लोगों से उसका बिजनेस शेयर [हिस्सा] बनेगा, जिसकी वजह से "वाज्ज़ब" अपने प्रोफिट में से उसे उसका हिस्सा उसे हर माह देता रहेगा. और अधिक विस्तार से समझने के लिए यह ब्लॉग पूरा पढ़िए व सारे वीडियो देखें.

No comments:

Post a Comment